home

Sunday, October 3, 2010

Jokes

पिंटू - मै दुनिया में दो  लोगो  कि  इज्ज़त  करता  हूँ............................ 
चिंटू - पहला तो मै हूँ.......... मुझे पता है..................पर दूसरा  कौन  है ??????? 

चिंटू - सुना है तुम्हारी  पत्नी  तुम्हारी पूजा करती है ? 
पिंटू - हाँ वह जो भी मेरे आगे रखती है जला के रखती  है......................... 

चिंटू - सुना है आपकी  पत्नी बड़े खानदान से आई  है ???????? 
पिंटू - आई है नहीं बहुत बड़ा खानदान लाई है......................... 

चिंटू - एक लेखक ने लिखा है कि पति को भी घर के मामले में बोलने का हक होना चाहिए...................  
पिंटू - वह बेचारा भी लिख ही सका बोल नहीं सका...................................... 

चिंटू - मारे गए मेरा पर्स घर पर ही छुट गया.......................... 
पिंटू - अरे तुम तो कहते थे तुम्हारा नौकर बड़ा ईमानदार है....................
चिंटू - तभी तो वो मेरा पर्स उठाकर मेरी पत्नी को पकड़ा देगा.............................और वह पर्स  
        का सारा मॉल उड़ा देगी..................................




ये हंसी आई न आपके चहरे पर........................................













दीपक 

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...